scriptरक्षाबंधन पर पसरा मातम : राखी बंधवाने घर से निकले भाई की सड़क किनारे मिली लाश, इंतजार करती रह गई बहन | Dead body found on roadside of brother who came out of house to tie Rakhi sister kept waiting | Patrika News
शाहडोल

रक्षाबंधन पर पसरा मातम : राखी बंधवाने घर से निकले भाई की सड़क किनारे मिली लाश, इंतजार करती रह गई बहन

मृतक के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि, उसकी हत्या की गई है।

शाहडोलAug 31, 2023 / 03:43 pm

Faiz

murder case

रक्षाबंधन पर पसरा मातम : राखी बंधवाने घर से निकले भाई की सड़क किनारे मिली लाश, इंतजार करती रह गई बहन

मध्य प्रदेश के शहडोल में रक्षाबंधन का त्यौहार एक परिवार पर मातम बनकर टूट पड़ा है। बता दें कि, जिले के अंतर्गत आने वाले जैतपुर थाना इलाके के ग्राम गोडिनबूड़ा में एक युवक की लाश सड़क किनारे खून में लथपथ पड़ी मिली है। मृतक के सिर और चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि, उसकी हत्या की गई है। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


पुलिस पड़ताल में पता चला कि, मरने वाले युवक का नाम अमर अगरिया है, जिसकी उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है। अमर बीते बुधवार की रात को राखी बंधवाने के पहले बाजार से सामान लेने के लिए घर से निकला था। लेकिन, तभी घर वापस नही लौटा। वहीं, दूसरी तरफ उसकी बहन राखी बांधने के लिए अपने घर पर उसका इंतजार कर रही थी। लेकिन, सुबह घर पर खबर आई कि, कुछ ही दूरी पर सड़क के किनारे खून लथपथ उसकी लाश पड़ी है। रक्षाबंधन का ये मौका बहन समेत पूरे परिवार के लिए मातम में बदल गया।

 

यह भी पढ़ें- कमलनाथ ने बहनों से बंधवाया रक्षासूत्र, 450 रुपए में गैस सिलेंडर की घोषणा पर कसा तंज, गर्माई राजनीति


खुशियों के बीच पसरा मातम

murder case

अमर की हत्या की खबर लगते ही मां के साथ साथ बहन का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, मामले की जानकरी लगते ही मौके पर पहुंची जैतपुर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गोडिनबूडा के जंगल बहरीपानी के पास घटी है। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम शव को पोस्टमर्टम के लिए पहुंचा दिया है। साथ ही, हत्या के कारणों को जांचने में जुट गई है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Shahdol / रक्षाबंधन पर पसरा मातम : राखी बंधवाने घर से निकले भाई की सड़क किनारे मिली लाश, इंतजार करती रह गई बहन

ट्रेंडिंग वीडियो